टॉप न्यूज़

योगी मुगलों के 700 वर्षों के काले कामों को धो रहे हैं: डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र सिंह

बस्ती: हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी का एक विवादित बयान सामने आया है। बस्ती जिले के हिंदु युवा वाहिनी के कार्यालय सभा कक्ष के उद्घाटन में आये वाहिनी के प्रदेश प्रभारी और डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र सिंह ने समाजवादी पार्टी के नेताओं अबू आजमी और आजम खान के खिलाफ एक विवादित बयान दिया है।

उन्होंने कहा है कि अबू आजमी के नाजायज बापों ने मुगलकाल के दौरान नाम बदलकर हिन्दू भावनाओं को चोट पहुँचाने का काम किया था। अबू आजमी व आजम ख़ाँ को डीएनए टेस्ट कराने की सलाह देते हुए कहा कि योगी महाराज जी (सूबे मुखिया योगी आदित्यनाथ) के पिता ने देश को ऐसा बेटा दिया जो मुगलों के सात सौ वर्षों के काले कामों को धो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अबू आजमी के नाजायज बापों ने मुगलकाल के दौरान नाम बदलकर हिन्दू भावनाओं पर चोट पहुँचाने का काम किया था। अबू आजमी व आजम ख़ाँ को डीएनए टेस्ट कराने की दी सलाह। प्रभारी ने कहा समय अनुकूल होने पर राम मन्दिर निर्माण को लेकर अध्यादेश लाया जाएगा। 25 नवम्बर को धर्म संसद सन्देश देगी कि समाज हित मे न्यायालय को जनता की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। 25 तारीख की धर्म संसद का आयोजन न्याय पालिका को दिखाने के लिए है।

बता दें कि इससे पहले एक विवादित बयान में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने आजमगढ़ का नाम बदलने की बात पर कहा कि आजमगढ़ को आजम शाह ने बसाया था योगी के बाप ने नहीं। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी उन्होंने आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने पर अबू आजमी के खिलाफ आजमगढ़ के थाना सरायमीर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इसके अलावा तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहें तो आज से राम मंदिर बनना शुरू हो जायेगा। उन्होंने अखिलेश यादव, शिवपाल यादव की पूरी सेना को कौरव की सेना बताया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *