टॉप न्यूज़

इंसानियत फिर हुई शर्मसार, नवजात शिशुओ के शव बरामद

new-bornगोरखपुर: जनपद में बीते वर्ष से मृत व् जिन्दा नवजात शिशुओ  को फेकने का चलन जोरो पर है। आज भी इसी क्रम में इजाफा करते हुए चौरीचौरा थाना क्षेत्र के निबियहवा ढाले के पास दो नवजात शिशुओं को कम्बल में लपेट कर फेंका गया है।

मौके पर पहुंची चौरीचौरा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार आज अपराह्न चौरीचौरा के पूर्वी छोर स्थित निबियहवा रेलवे ढाले के समीप खेतो में चरवाहे अपने मवेशियों को चरा रहे थे।

इसी बीच एक चरवाहा युवक रेल लाइन के समीप स्थित झाड़ियों में शौच करने आया था जहा उसकी निगाह नए मुड़े हुए कम्बल पर पड़ी जो फुला हुआ था।

उत्सुकतावश चरवाहे ने जब कम्बल खोद तो उसमे दो नवजातो के शव देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया।मौके पर बढती भीड़ को देखकर किसी व्यक्ति ने मुकामी पुलिस को सूचित कर दिया।

पुलिस ने दोनों नवजातो के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। बता दे इस घटना के पुर्व भी जनपद के कई जगहों से नवजात शिशुओ के फेके हुए शव बरामद किये गए है।

जिसमे आब्से चर्चित घटना शाहपुर थानाक्षेत्र के गोड़ धोइया नाले के पास थी जिसमे टोकरी और न्यूज़ पेपरों में लिपटे कई भ्रूण व नवजात के शव् बरामद हुए थे।फिलहाल चौरीचौरा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *