टॉप न्यूज़

कार्यों की गुणवत्ता में नहीं किया जायेगा कोई समझौता: जिलाधिकारी ओएन सिंह की अधिकारियों को चेतावनी

dm-gkpगोरखपुर: जिलाधिकारी/सीईओ गीडा ओएन सिंह ने गीडा के विभिन्न क्षेत्रों में हो रहे निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण कर कार्यों की गुणवत्ता की स्थिति को देखा।
इस दौरान उन्होंने गीडा के अधिकारियों की कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त करते हुए चेतावनी दिया कि कार्यों की गुणवत्ता में कोई समझौता नही किया जायेगा कमी पाने पर संबंधित के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
उक्त निर्देश जिलाधिकारी ने गीडा के दौरे के दौरान दिये। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने गीडा के साइट आफिस को देखा जहां साफ सफाई न होने पर संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई और सफाई कराने के निर्देश दिये।
इस दौरान उन्होंने सभी कार्यदायी संस्थाओं की बैठक की और चल रहे निर्माण कार्यों की स्थिति की समीक्षा भी की। समीक्षा के दौरान उन्होंने गीडा के अधिकारियों को निर्देशित किया कि जो ठेकेदार काम करा लिए हो उनके कार्यों की तकनीकी जांच कराते हुए उनका भुगतान समय से कर दिया जाये। गड़बड़ी पाये जाने पर संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही की जाये|
इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने आई0जी0एल0 फैट्री के पीछे निर्माणाधीन सड़क को देखा और वहां खुदाई कराकर गुणवत्ता की जांच की। इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने गीडा में निर्माणाधीन पार्क और गीडा ट्रांसपोर्ट नगर को भी देखा और जल्द से जल्द ट्रांसपोर्टनगर को गीडा में शिफ्ट करने की योजना बनाने का निर्देश दिये।
इस अवसर पर गीडा के विभिन्न कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारी उपस्थित थे।

जिलाधिकारी ओ.एन. सिंह ने की गीडा परियोजनाओं की समीक्षा, खुद खड़े होकर कराया निर्माण कार्य का जांच

सक्षम पशुपालको के आवेदन में पूर्ण सहयोग करे बैंक: जिलाधिकारी ओएन सिंह

तहसील दिवस की समस्याओं का करें त्वरित निवारण: डीएम

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *