टॉप न्यूज़

अब शोहरतगढ़ विधायक ने दिखाया बागी तेवर, कहा:सरकार में रहने से क्या फायदा, विपक्ष में बैठेंगे

सिद्धार्थनगर: जिले के शोहरतगढ विधान सभा क्षेत्र से अपनादल विधायक चौधरी अमर सिंह ने बागी तेवर दिखाए है। यह बागी तेवर अपने क्षेत्र मे दो दिन पुर्व पुलिस प्रशासन द्वारा गरीब जनता पर की गई कार्यवाही को लेकर है और पुलिस अधिकारियो द्वारा उनकी बातो को ना सुना जाना नाराजगी दर्शा रहा है।

विधायक का साफ तौर पर कहना है कि अगर इस सरकार मे हमारी नही सुनी जाती है तो हमारा सरकार मे रहने से क्या फायदा हम विपक्ष मे बैठेंगे ।बताते चलेें कि अपना दल बीजेपी गठबंधन का सहयोगी दल है।जो केेंद्र और प्रदेश मेंं बीजेेेपी के साथ है।

घटना की जड़ में जाएं तो इस सप्ताह की शुरुआत में इलाके के पकड़ी गांव में बुजुर्ग दरोगा ललित मोहन राव अपने हमराही सिपाही के साथ गश्त पर थे। यहाँ पर शराब की दुकान पर भीड देंख रुके और लोगो को वहा से जाने को कहा। इस पर नशेडी लोग दरोगा जी से भीड गए और देंखते ही देंखते दरोगा जी से कहा सुनी मे उनकी पिटाई कर दी।

हालांकि उस वक्त पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नही लिया,किन्तु पिटाई की वीडियो वायरल होने के बाद दो दिन पूर्व रात मे पुलिस ने अचानक उस जगह पर दबिश देकर पिटाई में शामिल लोगों को अपने कब्जे में ले लिया। इसकी सूचना रात में ही लखनऊ जा रहे क्षेत्रीय विधायक को मिली तो वह बस्ती से वापस लौटकर पीड़ितों से मिलने गए और सीएम व प्रमुख सचिव को फोन के माध्यम से विरोध जताया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *