टॉप न्यूज़

जनता भाजपा को जवाब देने के लिए तैयार: सपा

अरविन्द श्रीवास्तव
गोरखपुर: समाजवादी पार्टी प्रदेश के विकास एवं भावी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने तथा इनके प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से प्रदेश के सभी गावों वार्डो तक समाजवादी विकास, विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम आज 7 जनवरी से जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रो में शुरू हुआ। सभी विधानसभाओ मे 10-10 जनसम्पर्क टीमें बनी हैं। कार्यक्रम 20 जनवरी तक चलेगा सभी नेताओ व कार्यकर्ताओ ने जनसम्पर्क का कार्य शुरू कर दिया।

जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का मानना है कि देश की सभी जातियों को जनगणना के आधार पर हक व सम्मान मिलना सुनिश्चित हो।आबादी के आधार पर आनुपातिक आरक्षण देने की व्यवस्था की जाए तभी सभी को न्याय प्राप्त हो सकेगा। भाजपा सरकार की केन्द्र सरकार द्वारा साढ़े चार वर्ष मे भी किसी वायदे को पूरा न करके जनता के साथ छल व धोखा देने की नीति का खुलासा करने का कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार द्वारा लोकसभा चुनाव के समय किया गया एक भी वायदा पूरा नही किया गया।वही भाजपा की प्रदेश सरकार उत्तर प्रदेश मे समाजवादी पार्टी की सरकार के समय की पूर्ण योजनाओं के उद्घाटन का उद्घाटन करने मे ही व्यस्त है जबकि भाजपा सरकार अभी तक के अपने लगभग 2 साल के कार्यकाल मे किसी बड़ी परियोजना का शिलान्यास नही कर सकी।

उन्होंने कहा कि भाजपाराज में बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। मंहगाई और भ्रष्टाचार रूकने का नाम नहीं ले रहा है। महिलाओं, बच्चियों का जीवन असुरक्षित है। व्यापारी वर्ग परेशान है। भाजपा राज में सबका उत्पीड़न हो रहा है। नौजवानों के सपने टूट गए हैं। विकास अवरूद्ध है। किसान कर्ज में डूबे हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त है। भाजपा ने पांच हजार करोड़ रूपए सिर्फ प्रचार पर खर्च कर दिए। जनता की गाढ़ी कमाई का यह निर्लज्ज दुरूपयोग भाजपा कर रही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी विकास और सामाजिक न्याय के लिए प्रतिबद्ध है। भाजपा जातिवादी राजनीति कर रही है। विकास की योजनाएं सबके लिए होती हैं लेकिन भाजपा राज में भेदभाव और रागद्वेष की भावना से काम हो रहा है। अभिव्यक्ति की आजादी को कुचला जा रहा है जनता परिवर्तन चाहती है।भाजपा को जनता जवाब देने के लिए तैयार बैठी है । 2019 के चुनाव में जनता भाजपा का सफाया कर देगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *