टॉप न्यूज़

लूट की फर्जी सूचना का पर्दाफाश, बेलीपार थाना स्थित नगरी कालिका के पास हुई थी लूट

बेलीपार  लूट की फर्जी सूचना का पर्दाफाश

गोरखपुर: जनपद के बेलीपार थानांतर्गत 31 जनवरी को नगरी कालिका के पास हुई लूट घटना का आज पर्दाफाश हो गया। क्षेत्राधिकारी अतूल चौबे ने बेलीपार थाने में पत्रकार वार्ता के दौरान आज उक्त घटना का खुलासा किया।

पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि बांसगांव से महावीर छपरामार्ग पर आमी नदी के पास 31 जनवरी को हार्डवेयर के सामानों की वसुली कर लौट रहे मैजिक चालक राजेश मौर्या ने स्कोर्पियो सवार लुटेरों द्वारा 80 हजार की लूट की सूचना पुलिस को दिया।

इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा 52/18 धारा 392 दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी। विवेचना के दौरान जब चालक पर शक हुआ तो वह अपने को छुपाने लगा।जब आज पुलिस को मुखविर से सूचना मिली कि राजेश मौर्या संदिग्ध परिस्थितियों में कुछ पैसा लेकर नेपाल भागने की फ़िराक में है तो थानाध्यक्ष बेलीपार जगत नारायण सिंह अपने सहयोगियों यसयन सिंह वरिष्ठ उप निरीक्षक, विक्रम सिंह, महेंद्र मिश्रा उपनिरीक्षक सहित कॉन्स्टेबल अनिल कुमार और संजय सिंह के साथ पहुँचे तो छिपने लगा।जब उसको पकड़ कर पूछताछ किया गया और तलासी ली गयी तो लूट में दर्शाए गए 80 हजार रुपये बरामद किए गए।

उसने अपनी गरीबी का वास्ता देते हुए कहा कि हमने ही झूठी लूट की सूचना पुलिस को दी थी, ताकि सारे पैसे हजम कर सकू। क्षेत्राधिकारी बांसगांव अतुल चौबे ने शीघ्र ही लूट की गुत्थी सुलझाने पर उक्त टीम की प्रशंसा की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *