टॉप न्यूज़

प्रियंका सिर्फ पूर्वी उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश पर करेंगी फोकस: कांग्रेस प्रवक्ता तौकीर आलम

–7 फरवरी को पूर्वी उत्तर प्रदेश के नेताओं से करेंगी मुलाक़ात
–11 फरवरी से यूपी दौरा होगा शुरू, लखनऊ में करेंगी रोड शो

सुगंधा श्रीवास्तव
गोरखपुर: देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए अच्छी खबर है। आने वाले समय में चुनाव से पहले ही पार्टी आला कमान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी को सिर्फ पूर्वी उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश की चुनावी बागडोर सँभालने का निर्देश दे सकती है।

पार्टी सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक़ यह फरमान चुनावी घोषणा से ठीक पहले जारी की जा सकती है। गोरखपुर जनपद के शहरी और ग्रामीण अंचल में तैरती इस खबर के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओ में गजब का जोश देखने को मिल रहा है।

इस मसले पर जब पार्टी प्रवक्ता तौकीर आलम से जब बात की गयी तो उन्होंने कहा कि अब भाजपा के दिग्गजों के पैरो तले चुनाव में ज़मीन खिसक जाएगी। जो लोग प्रियंका गाँधी को सिर्फ पूर्वी उत्तर प्रदेश का चुनावी प्रभारी बनाये जाने पर उनके कद को अपेक्षाकृत कम और छोटा बता रहे थे अब उनके पास कहने को कुछ नहीं बचा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी प्रदेश की राजधानी लखनऊ से उत्तर प्रदेश के दौरे की शुरुआत करेंगी। वे लखनऊ में रोड शो कर सकती हैं। प्रियंका गांधी 11 फरवरी को लखनऊ आ सकती हैं। वे 7 फरवरी को दिल्ली में पूर्वी उत्तर प्रदेश के नेताओं से मिलेंगी। यूपी कांग्रेस ने प्रियंका के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *