टॉप न्यूज़

गोरखपुर उपचुनाव: नरेश उत्तम बोले, योगी-मोदी राज में महंगाई, बेरोजगारी, अपराध से जनता त्रस्त

गोरखपुर उपचुनाव: नरेश उत्तम बोले, योगी-मोदी राज में महंगाई

गोरखपुर: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा है कि मोदी और योगी राज में जनता तबाह हो चुकी है। महंगाई चरम पर है। बेरोजगारी बढ़ चुकी है और अपराधी बेखौफ होकर व्यापारियों को लूट रहे हैं, हत्याएं कर रहे हैं और सरकार अपने झूठ का ढोल पीट रही है।

नरेश उत्तम आज गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब में मीडिया से बात कर रहे थे। लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदाताओं से वोट देने की अपील करते हुए नरेश उत्तम ने कहा कि बीजेपी की सरकार जनता को गुमराह करने में माहिर है। केंद्र और प्रदेश की सरकारें जिस तरह से माहौल बनाई हैं, उससे एक-एक आदमी परेशान हो उठा है।

यहां के डीएम पर नरेश उत्तम जमकर बरसे। बकौल नरेश उत्तम जो अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हो, उसे सरकार संरक्षण देकर बचा रही हो। प्रदेश की हाईकोर्ट जिस अधिकारी को हटाए जाने के लिए आदेश देती हो,तो समझा जा सकता है की सरकार कैसे अधिकारियों को पाल रही है।

उन्होंने कहा ऐसे अधिकारी से निष्पक्ष चुनाव कराने की सोचना बेईमानी होगी।उन्होंने कहा लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर हो या फूलपुर दोनों सीटों पर प्रशासन बीजेपी की खुल कर मदद कर रहा है। आचार संहिता के उल्लंघन में वह सिर्फ विरोधी दलों के प्रत्याशियों को परेशान कर रहा है । बीजेपी के नेता कार्यकर्ता नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।

उन्होंने कहा बीजेपी की नीतियों से परेशान हो चुकी जनता को समाज वादी पार्टी एक मजबूत दिखाई दे रही है, क्योंकि जनता ने सपा के राज को, विकास को और समाज वाद को देखा है। इसलिए इस उपचुनाव में समाज वादी पार्टी के प्रत्याशी दोनों सीटों पर भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में कहा था कि काला धन देश में आएगा और प्रत्येक नागरिक के खाते में 15 लाख रुपये जमा होंगे, लेकिन आज तक फूटी कौड़ी भी किसी के खाते में नहीं आई। उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरे प्रदेश का माहौल खराब कर रखा है।इस सरकार में ना तो कोई विकास कार्य हो रहा है और ना ही अपराध पर कोई नियंत्रण है। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, हत्या और लूट कर रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *