टॉप न्यूज़

भटहट: सपा का चुनावी विगुल, बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं का सम्मेलन कर भरा जोश

गणेश पाण्डेय ‘राज’
गोरखपुर: 2019 में होने वाले लोक सभा चुनाव को लेकर के विपक्षी पार्टियों ने हुंकार भरना शुरू कर दिया है। पार्टियां भाजपा को पटखनी देने के लिए जगह-जगह कार्यकर्ताओं का सम्मेलन करके उनमें जोश भर रही है। इसी क्रम में जनपद के भटहट ब्लाक अंतर्गत बरगदही शिव मंदिर पर बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुनावी विगुल बजा दिया है।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सपा जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव ने कहा कि आगामी चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं को मिलकर युद्ध स्तर पर कार्य करना होगा। तभी जाकर हमें जीत का स्वाद चखने को मिलेगा। वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि सपा शासन काल में शुरू की गई जन योजनाओं को घर घर तक पहुंचाएं। साथ ही ये भी बताएं कि युवाओं को आगे बढ़ाने वाली बहुपयोगी लैपटॉप वितरण योजना, समाजवादी पेंशन योजना आदि को भाजपा ने बन्द कर दिया, जिससे लाखों घरों में खुशियां आती थीं।

गोरखपुर के सांसद प्रवीण निषाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमको जो ज़िम्मेदारियां सौंपेगी उससे कंही ज्यादे बढ़-चढ़कर पार्टी व समाज के लिए कार्य करूँगा । गरीब, असहाय की सेवा ही मेरी प्रथम प्राथमिकता है।

इस अवसर पर मौजूद युवा नेता अमरेन्द्र निषाद ने कहा कि जब हमारी माता पिपराइच विधानसभा की विधायक थी तो उस समय जो विकास कार्य हुआ उसकी अपेक्षा अब बहुत ही कम विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के हम सच्चे सिपाही है और सच्ची निष्ठा से कार्य करने का संकल्प लिया हूँ।

बूथ स्तरीय कार्यक्रम का संचालन राजेंद्र निषाद तथा अध्यक्षता संजय यादव ने किया। इस अवसर पर पूर्व विधायिका राजमती निषाद, बाबूराम यादव, संजय पहलवान, जयकरन यादव, अशोक यादव, मनमोहन यादव, रामनगीना साहनी, बृजेश सिंह आदि लोगों ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस अवसर पर भारी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *