टॉप न्यूज़

प्रियंका की ताजपोशी पर शलभ बोले, जैसे हताश अखिलेश बुआ के पास गए वैसे परेशान राहुल बहन की शरण में

राकेश मिश्रा
गोरखपुर: भाजपा प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने प्रियंका गाँधी को कांग्रेस महासचिव बनाये जाने पर कहा है कि अपनी बड़ी बहन को पार्टी में पद देकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने उनकी पार्टी में चल रहे वंशवाद की बात को और पुख्ता ही किया है।

फाइनल रिपोर्ट से विशेष बातचीत में शलभ ने कहा कि जिस तरह हताश-निराश सपा प्रमुख अखिलेश यादव कोई चारा ना देख अपनी बुआ (बसपा प्रमुख मायावती) के पास चले गए, वैसे ही राहुल को जब कोई विकल्प नहीं दिखा तो वो अपनी बड़ी बहन प्रियंका के शरण में चले गए।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश का कमान देने से देश में मोदी या प्रदेश में योगी की लोकप्रियता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के सर्वमान्य नेता हैं और 2019 में भी उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर चुनाव जीतकर देश में सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रियंका की ताजपोशी ने एक बार फिर इस बात को साबित किया है कि कांग्रेस के पास आम कार्यकर्ताओं की भारी कमी है और उनके पास वंशवाद को बढ़ावा देने के अलावा कोई और चारा नहीं है।

गौरतलब है कि बुद्धवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ने अपनी बड़ी बहन प्रियंका गाँधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव नियुक्त किया। प्रियंका फरवरी के पहले हफ्ते से कार्यभार संभालेंगी। 47 वर्षीय प्रियंका हर लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करती रही हैं। वे भाई राहुल के लिए अमेठी में और मां सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में रैलियां करती हैं। लेकिन पार्टी में उन्हें पहली बार कोई पद दिया गया है। पिछले कई वर्षों से प्रियंका को सक्रिय राजनीति में लाने की कांग्रेस के नेता मांग करते रहे हैं।

पार्टी ने इसके अलावा ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को एआईसीसी का महासचिव बनाया है। उन्‍हें पश्चिमी यूपी की जिम्‍मेदारी दी गई है। इससे पहले मध्‍य प्रदेश में उन्‍हें डेप्‍युटी सीएम बनाए जाने की अटकलें थीं।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *