टॉप न्यूज़

ब्रेकिंग न्यूज़: कुशीनगर में मानव रहित क्रांसिंग पर ट्रेन और ट्रैक्टर में हुई जबरदस्त टक्कर; चालक की मौत

Train-accident-in-Kushinagaकुशीनगर: आज सुबह ज़िले के बहपुरवा स्थित मानवरहित क्रासिंग पर पैसेंजर ट्रेन से एक ट्रैक्टर ट्राली टकरा गई। एक्सीडेंट में टैक्टर के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर चालक की मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चालक परशुराम (26 ) कान में इयरफोन लगाए गाना सुन रहा था। टक्कर में रेल इंजन भी क्षतिग्रस्त हो गया है।
आज सुबह 6 बजे दुदही रेलवे स्टेशन के पास भरपुरवा रेलवे क्रांसिग मानव रहित से गोरखपुर से थावे जा रही पैंसेजर ट्रेन गुजर रही थी। इसी वक्त पडरौन मदरही गांव का परशुराम ट्रैक्टर ट्राली टाली लिए वहां आ गया। कान में इयरफोन लगाने और टैक्टर की आवाज के कारण वह ट्रेन के हार्न व आवाज को नहीं सुन सका और क्रासिंग पार करने लगा। इस कारण वह ट्रेन से टकरा गया।
Damaged-tarctor-in-the-acciट्रेन से टक्कर के बाद ट्राली अलग हो गई और ट्रैक्टर इंजन के साथ घसीटता हुआ कुछ दूर तक चला गया। परशुराम की मौके पर ही मौत हो गई। एक घंटे बाद ट्रेन को दुदही स्टेशन पर लाया गया। यहां पहुंचकर उसका इंजन खराब हो गया। बाद में गोरखपुर से इंजन मंगाकर ट्रेन को आगे भेजा गया। इस कारण यात्री कई घंटे तक परेशान रहे।
कुशीनगर के रहने वाले गोविन्द पटेल ने जानकारी दी है की अभी दुदही रेलवे स्टेशन पर खड़ी है और उस रूट पर आवागमन बाधित हो जाने के नाते ट्रेन यात्री बहुत परेशान है।

कुशीनगर से उड़ान भरने का सपना जल्द ही होगा साकार, अखिलेश सरकार ने रनवे बनाने को दिए 80 करोड़ 

कुशीनगर ब्लॉक प्रमुख चुनाव: परिणाम घोषित, देखें विजयी उम्मीदवारों की लिस्ट

हरीश राणा कुशीनगर जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित

कुशीनगर से ISIS का आतंकी गिरफ्तार, सीरियल ब्लास्ट करने की बना रहा था योजना

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *