टॉप न्यूज़

महाशिव रात्रि, उपचुनाव नामांकन एक ही दिन, अगर आज आना हो शहर तो इन मार्गों का करें उपयोग

महाशिव रात्रि, उपचुनाव नामांकन एक ही दिन

गोरखपुर: आज महाशिव रात्रि का पर्व है और साथ ही संसदीय उपचुनाव के नामांकन की तिथि भी है। जिसे देखते हुए आमजन की परेशानियों के मद्देनजर यातायात पुलिस ने रुट चार्ट घोषित किया है।

यातायात पुलिस के बनाये गए रुट मैप के मुताबिक उपचुनाव के नामांकन हेतु 13 फरवरी से 20 फरवरी तक समय सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक कलेक्ट्रेट कचहरी की तरफ निम्न प्रकार से वाहनों का डायवर्जन रहेगा।

–टाउन हॉल तिराहा से कचहरी चौराहा की तरफ आने वाले वाहन तमकुही तिराहा होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।
–तमकुही तिराहा से कचहरी चौराहा की तरफ सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। वह वाहन हरि ओम नगर, अम्बेडकर चौराहा होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।
–कचहरी चौराहा से शास्त्री चौराहा की तरफ जाने वाले समस्त प्रकार के वाहन कचहरी चौराहा से बाये तमकुही एवं दाएं टाउन हॉल होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।

जबकि महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर महानगर क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को सुगम बनाए रखने हेतु प्रातः 4 बजे से शाम 6 बजे तक भारी वाहनों का डायवर्जन निम्न प्रकार से किया जाएगा।

–रेलवे रोडवेज बस स्टैंड से जनपद देवरिया को जाने वाली समस्त बसें यूनिवर्सिटी चौराहा छात्रसंघ, पैडलेगंज, अमर उजाला तिराहा, तारामंडल होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।
–इसी तरह जनपद देवरिया की तरफ से महानगर क्षेत्र में आने वाली समस्त बसे खोराबार बाईपास से तारामंडल ,अमर उजाला , छात्र संघ यूनिवर्सिटी चौराहा से अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।
–कुशीनगर से आने वाली समस्त भारी वाहन कोनी तिराहा से रामनगर, करजहां होते हुए अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।
–रेलवे बस स्टैंड से फरेंदा ,महाराजगंज, सिद्धार्थ नगर की तरफ जाने वाली समस्त प्रकार की बसें यूनिवर्सिटी चौराहा से मोहद्दीपुर, चार फाटक ओवरब्रिज,पादरी बाजार, खजांची चौराहा होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।
–महाराजगंज सिद्धार्थ नगर फरेंदा की तरफ से आने वाली समस्त प्रकार की बसें खजांची से पादरी बाजार कौवा बाग, मोहदीपुर होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *