टॉप न्यूज़

यूनिवर्सिटी हास्टल में दो गुटों में मारपीट, पूर्व छात्रनेता को लगी चोट; तीन खोखे बरामद

यूनिवर्सिटी हास्टल में दो गुटों में मारपीट, पूर्व छात्रनेता को लगी चोट; तीन खोखे बरामद

गोरखपुर: दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के विवेकानंद छात्रावास में आज दो गुटों में मारपीट के बाद लगभग चार राउंड गोलियां चलने की सूचना भी प्राप्त हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे भी बरामद किए हैं।जबकि एक पूर्व छात्रनेता गम्भीर रूप से घायल है, जिसे इलाज हेतु जिला अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार आज विश्वविद्यालय के विवेकानंद छात्रावास में बाइक सवार तीन युवक आये।जहाँ हास्टल के बगल में ही घूम रहे पूर्व छात्रनेता अमर पासवान को उन्होंने पकड़ लिया और पिटाई करने लगे।कुछ देर तक होस्टल के रोड पर पिटाई करने के बाद तीनों युवक उसे होस्टल में लाये और पिटाई के दौरान सेल्फी भी लिए।

आरोप है कि इसी दौरान युवकों ने पिस्टल की बट से अमर के सिर पर प्रहार किया,जिससे उसका सिर फट गया और युवक दहशत बनाने के लिए चार राउंड हवाई फायर करते हुए बाइक से फरार हो गए,जिससे छात्रावासी दहशतजदा होकर अपने अपने कमरों में छिप गए।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया और छानबीन में जुट गई। छानबीन के दौरान पुलिस को तीन खोखे भी मिले हैं।

घटना की जड़ में कुछ दिन पूर्व छात्रावास में हुई मारपीट का मामला बताया जा रहा है,जिसमे डेढ़ माह पहले हास्टल में पार्टी कर रहे एक पूर्व छात्र को अमर पासवान और उसके साथी ने मारा पीटा था।सम्भवतः उसी घटना के प्रतिशोधवश आज की घटना हुई है।

जबकि एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है, गोली चलने की सूचना झूठी है।अमर विश्विद्यालय का छात्र नही है उसका गुंडा एक्ट में चालान होगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *