टॉप न्यूज़

VIDEO: महादेव झारखंडी में अवसादग्रस्त महिला ने बच्चों संग की खुदकुशी

गोरखपुर: महानगर के कैंट थाना क्षेत्र स्थित झांरखण्डी कालोनी में सुबह उस वक्त मातम पसर गया जब एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आत्महत्या करने के कारण की जांच पड़ताल में जुट गयी।

बता दें कि कैंट थानाक्षेत्र के महादेव झारखंडी के पार्वतीनगर में बांसगावं के रहने वाले सुरेश सिंह ने मकान बनवाया है। दो वर्ष पहले उनके बेटे संतोष सिंह ने नंदानगर रेलवे क्रासिंग पर आत्महत्या कर ली थी। पति की मौत के बाद से ही शशि सिंह बेहद अवसाद में चल रही थी। बीती रात खाना खाने के बाद अपनों दोनों बच्चों के साथ कमरे में सोने चली गई। आज सुबह देर तक दरवाजा न खुलने पर जब उसका देवर जगाने पहुंचा और दरवाजा खटखटाया तो कोई हलचल नहीं हुई।

इस पर उसने धक्का मारा तो दरवाजा खुल गया। अचानक कमरे की स्थिति देखकर वह अवाक रह गया। उसने पिता को आवाज लगाई। महिला का शव पंखे से लटक रहा था, जबकि दोनों बच्चों का शव कमरे में बेड पर पड़ा हुआ था।

सन्तोष के पिता सुरेश सिंह नलकूप विभाग में कार्यरत हैं। शशि की बड़ी बेटी दीक्षा 9 साल की थी जबकि बेटा नवेद 6 साल का बताया जा रहा है। शशि का देवर प्राइवेट बैंक में नौकरी करता है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्चों की मौत के मामले में स्थिति स्पष्ट करने को कहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *