टॉप न्यूज़

झंगहा पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25000 का इनामी हरिओम उर्फ नाटे गिरफ्तार, 4 पुलिसकर्मी भी घायल

–पुलिस के उपर हुई फायरिंग में दो दरोगा, एक सिपाही घायल
–नाटे के ऊपर है एक दर्जन से ऊपर मुकदमे पंजीकृत
–अच्छेलाल यादव के साथ हुए मुठभेड़ में भी था मौजूद

यशोदानन्द सिंह
गोरखपुर: महानगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जानकारी के अनुसार झंगहा थानाध्यक्ष जगतनारायण सिंह ने आज तड़के 4 बजे मोतीराम अड्डा में गश्ती के दौरान बौठा निवासी कुख्यात बदमाश 25000 इनामी बदमाश हरिओम उर्फ नाटे को देखा। पुलिस ने जब उसने रोकने की कोशिश की तो उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी।

जबाव में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। जिस पर बदमाश भागने लगा। इसकी सूचना तत्काल थानाध्यक्ष ने चौरी चौरा क्षेत्राधिकारी योगेंद नाथ त्रिपाठी को दी। हरिओम बहुत तेज से गोली चलाते हुये गहिरा मोड़ पर पहुंचा था कि पुलिस ने घेराबन्दी व फायरिंग कर उसे काबू में कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश को पैर में गोली भी लगी है।

बताया जा रहा है कि इसके पूर्व भी वह पुलिस पर जानलेवा हमला कर चुका है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ धरा 307 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। इसके खिलाफ लूट, गैंगस्टर, हत्या, छिनैती, रंगदारी, मारपीट सहित अनेक मुकदमे हैं। झंगहा और चौरी चौरा मे 15 मुकदमें और 2 अन्य मुकदमों में बांसगाव में वांछित चल रहा था।

इस मुठभेड़ में चार पुलिसकर्मी दरोगा संजय कुमार और अरविन्द यादव और कांस्टेबल सुशील राय और जितेन्द्र सिंह भी घायल हुए हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *