टॉप न्यूज़

बलिया: मोदी, योगी की पेंटिंग बनाना पड़ा महंगा, पति ने नगमा को दिया तलाक

संजय तिवारी
बलिया: जनपद के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मटूरी गांव की नगमा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाना महंगा पड़ गया। शुक्रवार की दोपहर पहुंचे सलेमपुर सांसद रविन्द्र कुशवाहा को मुस्लिम महिला नगमा परवीन ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपने हाथों से बनाई हुई पेंटिंग भेट कर अपनी दुखभरी कहानी बयान की।

बताते चले की पिछले दिनों मायके में रह रही 25 वर्षीय मुस्लिम महिला नगमा परवीन ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पेंटिंग राखी बांधते हुए अपने हाथ से बनाया था। जिसकी वजह से नगमा परवीन पूरे देश मे चर्चा का विषय भी बनी थी। नगमा परवीन ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पेंटिंग फोटो बनाने के कारण उसके ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया।

ज्ञात हो की बसारिकपुर गांव में विगत एक वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। पेंटिंग बनाने के नाते उसके पति व ससुराल के लोगों ने उसकी पिटाई कर घर से बाहर निकाल दिया था। काफी हो हल्ला व हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पीड़ित महिला के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था लेकिन आज तक इस मामले मे कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मटूरी गांव निवासी मोहम्मद शमशेर खान की पुत्री नगमा परवीन उम्र 24 वर्ष की शादी थाना क्षेत्र के ही बसारिकपुर गांव निवासी हाजी सेराजूल खान के पुत्र परवेज खान के साथ 26 नवंबर 2016 को हुई थी। नगमा अपने ससुराल में हंसी खुशी से रह रही थी। इसी दौरान उसके मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को राखी बाधते हुई पेंटिंग बनाने का खयाल आया। पेंटिंग बनाने के बाद खुश होकर पेंटिंग अपने पति परवेज को दिखा दी। उसके पति को यह नागवार गुजरा और उसने अपने परिवार वालों को पेंटिंग दिखा दिया। जिसके बाद परिवार वाले उसे पागल कहकर मारना पीटना शुरु कर दिए जिससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने पिता शमशेर को सूचना दिया।

सूचना पर पहुंचे पिता ने जब ससुराल वालों से पूछताछ किया तो उन्होंने बताया कि नगमा पागल हो गई है । नरेंद्र मोदी और योगी का फोटो बनाकर घर में लगा रही है। इसको यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है। नगमा के पिता उसे अपने साथ थाने ले गये थे और पुलिस को सारी बात बताई थी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता व उसके परिजनों में आज भी भय व दहशत व्याप्त है।

इसी क्रम में सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा करमौता गांव में भी जन चौपाल लगा लोगों की समस्याएं सुनी। इस चौपाल में नगमा परिजनों संग सांसद रविंद्र कुशवाहा को अपनी पीड़ा सुनाई। इस मौके पर भी नगमा ने सांसद सलेमपुर रविंद्र कुशवाहा व प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की अपने हाथ से बनाई पेण्टिंग भेंट की। नगमा ने सांसद को बताया कि उसके इसी शौक ने उसे ससुराल से बेदखल कर दिया। जन चौपाल में मुख्य रुप से मांजय राय , रणजीत राय, अविनाश राय , मुक्तेश्वर वर्मा, अमरेश प्रसाद, कन्हैया वर्मा, कविंदर राम राजू राय सोनू वर्मा आदि लोग मौजूद रहे ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *