टॉप न्यूज़

पति की स्वदेश वापसी को सीएम के जनता दरबार पहुंची सुमन, लगाई गुहार

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ के जनपद प्रवास के दौरान गोरक्षनाथ मन्दिर में लगे जनता दरबार मे देवरिया की एक पीड़ित महिला सुमन ने अपने पति को सऊदी अरब से वापस बुलाने की गुहार लगाई।

सुमन का कहना है कि इसके पूर्व भी वह सीएम, विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज और जनरल वीके सिंह से इस मामले में गुहार लगा चुकी है,किन्तु अब तक कहीं से राहत नही मिली है।

जानकारी के अनुसार देवरिया के थाना रामपुर कारखाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पोस्ट शाहजहांपुर जिला देवरिया की रहने वाली सुमन आज गोरखनाथ मंदिर में लगे सीएम योगी के जनता दरबार में मिलने आई थी। उसका कहना था कि मेरे पति बतौर ग्रेडर ऑपरेटर सऊदी कमाने गए थे । 2012 में काम के दौरान ही हुए एक्सीडेंट में एक बच्चे की मौत के मामले में उनको जेल जाना पड़ा।

सुमन का कहना है कि जिसके कम्पनी में वह काम करने गए थे,वह वहां कोई पैरवी नहीं कर रही है।उल्टे उसके कफील ने जबरदस्ती बंधक बनाकर काम कराना शुरू कर दिया तथा बीते कई सालों से पगार भी नही दे रहे है।इस बीच पुनः उसका पति जेल चला गया। उनके लिए वह सीएम योगी के जनता दरबार में पिछले तीन चार बार आ चुकी है।

सुमन का कहना है कि मेरे पति को छुड़वाने के लिए हम महाराज जी से मिले और अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।सुमन की दो बच्चियां है ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *