सीएम योगी के क्षेत्र में नही रुक रही आपराधिक घटनाएं, महज 24 घंटे में महिला समेत दो की नृशंस हत्या

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर में भले ही कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए पुलिस अधिकारियों का तबादला और संख्या बल बढ़ाया जा रहा हो, किन्तु जिले में अपराध थमने का नाम नही ले रहे है। इसी का नतीजा है कि बीते 24 घण्टो में दो जगहों पर हत्या कर फेंकी गई महिला समेत दो के शव बरामद किए गए है।दोनों ही शवों की शिनाख्त नही हो सकी थी, किन्तु बाद में महिला की पहचान आज़मगढ़ निवासी सादिया के रूप में हुई है। जबकि युवक की पहचान करने का प्रयास हो रहा है।

पहली घटना गुरुवार की है ,गगहा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राज्य मार्ग 29 पर गोबरहिया मोड़ के आगे झाड़ी मे महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुँची गई । गुरुवार दिन मे 11:00 बजे के आस पास एक टुरिस्ट बस आकर हाईवे के किनारे रूकी जिसमें से कुछ महिलाएँ उतर कर झाड़ी की आड़ मे शौच के लिए गई और वहाँ महिला की लाश देखकर घबरा कर बाहर आई और वहाँ के लोगों ने शोर सुनकर पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुँची पुलिस को मील मोबाइल पर एक ही नंबर से कई काल आए थे जो अब्बू के नाम से सेब था , जिस पर फोन करने पर महिला की शिनाख्त सादिया परवीन, उम्र 26 वर्ष आजमगढ के रूप में हुई ।

जबकि दूसरी घटना शुक्रवार की सुबह की है। गोरखपुर के चौरी चौरा के बिलारी गांव के मठिया घूस के पास 22 वर्षीय युवक की हत्या करके शव को फेंका गया है। युवक का गला काटा गया है। मौके पर पुलिस पहुच गई है।

चौरी चौरा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा युवक की जेब से चालान रसीद बरामद हुआ लेकिन उसमें अभी कुछ पता नहीं चल पा रहा है । चालान वाली पर्ची के हिसाब से कहां की गाड़ी थी और मृतक कहां का रहने वाला है।कोई जानकारी नही मिल सकी है।