Uncategorized

करंट से परिवार के 3 सहित 4 की मौत

Image-for-representationलखनऊ: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में गुरुवार को बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन सहित चार लोगों की मौत हो गई और अन्य तीन युवक गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक, जिले के नौग्रही गांव के वंशराज यादव के यहां नलकूप के लिए बिजली का तार खींचा जाना था। नलकूप का तार हाईटेंशन लाइन से सट जाने के कारण उसमें करंट आ गया और तार खींच रहे युवक झुलस गए।
उन्हें आनन-फानन में जिले के चांदा स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चारों युवकों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने प्रमोद यादव, जयप्रकाश यादव, सभाजीत यादव और गांव के ही एक अन्य युवक प्रेमचंद कोरी को मृत घोषित कर दिया।
मृतकों के परिजनों का आरोप है कि मौके पर मौजूद बिजली निगम के दो संविदा कर्मियों ने नलकूप के लिए तार खींचने को कहा और हादसा होते ही खुद भाग गए।
बिजली निगम की मानें तो इस दौरान बिजली नहीं काटी गई थी। हालांकि इस संबंध में बिजली निगम के अधिकारी अधित रूप से कुछ भी कहने से बच रहे हैं।
हादसे की जानकारी मिलते ही एसपी विनय कुमार यादव और एडीएम प्रशासन केएल तिवारी आदि अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *