Uncategorized

क्रिकेटर मोहम्मद समी के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mohammad-Shami's-brother-arअमरोहा: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद समी के भाई हसीब अहमद ने पुलिस ने हाथापाई करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।
रिपोर्ट के अनुसार हसीब अहमद ने गोकशी के आरोपी को पुलिस से हाथापाई कर छुड़ा लिया था। पुलिस ने हसीब को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया।
पुलिस ने हसीब समेत चार लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस पार्टी पर हमला करने और आरोपी को छुड़ाने के मामले में मामला दर्ज किया गया है। जबकि कार को सीज कर दिया गया है।
डिडौली कोतवाली पुलिस ने बुधवार की सायं करीब छह बजकर चालीस मिनट पर गांव बुढ़नपुर के पुल के नजदीक से गोकशी के आरोपी रिजवान पुत्र तहजीब निवासी गांव सहसपुर अलीनगर को गिरफ्तार किया था।
आरोप है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद समी का भाई हसीब पुत्र तौसीफ अहमद अपने कई साथियों के साथ डस्टर कार से मौके पर पहुंचा और रिजवान को छुड़ाने के लिए पुलिस से उलझ गया। हाथापाई की और आरोपी को मौके से भगा दिया। सूचना पर कोतवाली से फोर्स पहुंचा और हसीब अहमद को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने हसीब की कार को भी सीज कर दिया है और एसआई प्रदीप भारद्वाज की तहरीर पर हसीब समेत बाबू पुत्र वाहिद, तहजीब पुत्र छिद्दा, सईम पुत्र हमीद निवासीगण सहसपुर अलीनगर के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस पार्टी पर हमलाकर आरोपी को छुड़ाने समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।
पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने कहा की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद समी के भाई हसीब अहमद ने पुलिस पार्टी पर हमला कर एक गोकशी के आरोपी को छुड़ाकर भगा दिया है। एसआई की तहरीर पर हसीब समेत चार लोगों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *