Uncategorized

बलिया में युवक बाइक समेत गंगा में गिरा

River-ganga-in-Baliaबलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगा नदी के नौरंगा घाट पर जर्जर पीपापुल से गुजर रहा एक युवक बाइक के साथ नदी में गिरकर बह गया।
सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में युवक की तलाशी शुरू हुई, लेकिन संसाधन की कमी के कारण कामयाबी नहीं मिली।
दोकटी थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी नारद गोंड (35) पुत्र गौरीशंकर गोंड इलाहाबाद के कोरांव ब्लाक में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है। ड्यूटी से छुट्टी लेकर गांव आया नारद बिहार के शाहपुर थाना क्षेत्र के ओझवलिया गांव स्थित अपनी ससुराल गया था। वह अपने रिश्तेदार के दो बच्चों के साथ अपने गांव लौट रहा था।
नौरंगा घाट के पीपापुल पर वह दोनों बच्चों को बाइक से उतारकर पैदल चलने को कहा, क्योंकि पुल की हालत काफी जर्जर है। दोनों बच्चें पैदल चल रहे थे, जबकि नारद धीरे धीरे बाइक चला रहा था। इसी बीच उसकी बाइक असंतुलित होकर पलटने के साथ ही गंगा नदी में गिर गई। युवक ने खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन पुल पर रेलिंग न होने की वजह से वह भी नदी में गिर गया।
बच्चों के शोर मचाने पर पहुंचे लोगों की सूचना पर बैरिया एसडीएम, सीओ, तहसीलदार के अलावा दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। खोजबीन के दौरान गंगा नदी से युवक की बाइक बरामद करने में कामयाब रही। हालांकि युवक का पता नहीं चल सका।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *