Uncategorized

भ्रष्टाचार को प्रश्रय दे रहे केजरीवाल : भाजपा

BJP-slams-Arvind-Kejriwalनई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महज अपनी सरकार के भ्रष्टाचार से लोगों का ध्यान हटाने के लिए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में वित्तीय अनियमितताओं के मुद्दे को उठाया है।
भाजपा के सचिव श्रीकांत शर्मा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “केजरीवाल भ्रष्ट अधिकारियों और पार्टी नेताओं को संरक्षण दे रहे हैं। उन्होंने डीडीसीए में वित्तीय अनियमितता का मुद्दा महज अपनी सरकार की नाकामियों और अपने प्रधान सचिव पर पड़े सीबीआई के छापे से ध्यान हटाने के लिए उठाया है।”
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने और इस पर अफसोस नहीं जताने के लिए केजरीवाल की निंदा की।
शर्मा ने कहा, “केजरीवाल अपने विरोधियों के लिए खराब भाषा का इस्तेमाल मीडिया में बने रहने के लिए करते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्होंने कहा कि उन्हें इसके लिए कोई पछतावा नहीं है।”
एक टीवी चैनल को मंगलवार को दिए साक्षात्कार में केजरीवाल ने कहा कि उन्हें मोदी को ‘कायर’ और ‘मनोरोगी’ कहने पर कोई अफसोस नहीं है।
शर्मा ने इस बात को दोहराया कि दिल्ली के क्रिकेट मामलों में वित्तमंत्री अरुण जेटली का दामन साफ है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस के शासनकाल में सीरियस फ्राड इंवेस्टीगेशन ऑफिस (एसएफआईओ) ने जांच की थी और डीडीसीए मामले में जेटली को बेदाग पाया था।”

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *