Uncategorized

वोडाफोन ने दिल्ली-एनसीआर में पेश किए 4जी रेडी सिम

Vodafoneनई दिल्ली: वोडाफोन इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उपभोक्ताओं के लिए 4जी रेडी सिम दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के वोडाफोन स्टोरों में उपलब्ध कराए जा रहे हैं।
सिम को 4जी सिम में अपग्रेड करने वाले उपभोक्ता, लांच के बाद 199 पर एसएमएस ‘जीओ4जी’ भेजकर एक जीबी निशुल्क 4जी इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे।
कंपनी ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। बयान में कहा गया है कि 4जी सेवा का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ता के पास 4जी-इनेबल्ड हैंडसेट और एक नया 4जी-रेडी सिम कार्ड होना चाहिए। 4जी रेडी सिम की एक्सचेंज सेवा को सुगम एवं निर्बाध बनाने के लिए इन्हें दिल्ली-एनसीआर में वोडाफोन की 4जी सेवा की वाणिज्यिक लांचिंग से पहले ही उपलब्ध किया जा रहा है। जल्द ही लांच की औपचारिक घोषणा की जाएगी।
बयान के मुताबिक, उपभोक्ता वोडाफोन स्टोर पर जाकर आसानी से एक्सचेंज प्रक्रिया के द्वारा 4जी रेडी सिम पा सकते हैं। 4जी सेवा की वाणिज्यिक लांचिंग होते ही उनका फोन खुद-ब-खुद 4जी में अपग्रेड हो जाएगा।
वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर में अपने उपभोक्ताओं के लिए 4जी रेडी सिम की होम डिलीवरी की व्यवस्था भी कर रही है। इसके लिए उपभोक्ताओं को संपूर्ण विवरण भेजे जा रहे हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *