Uncategorized

सुब्रत राय द्वारा जेल में रचित पुस्तक 'लाइफ मंत्रा' का हुआ विमोचन

Subrata-Roy-book's-launchबाराबंकी: सहारा समूह के मालिक सुब्रत राय द्वारा जेल में रचित पुस्तक ‘लाइफ मंत्रा’ का सोमवार को सहारा कार्यालय में समाज सेवी प्रदीप सारंग ने विमोचन किया।
‘लाइफ मंत्रा’ सुब्रत राय के ‘चिंतन तिहाड से’ की श्रृंखला में पहली पुस्तक है जो देश-विदेश के सभी प्रमुख पुस्तक केंद्रों, प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल और ई बुक के रूप में उपलब्ध है।
इस पुस्तक में सभी मनुष्यों में निहित मूल प्रवृत्तियों से जुडे मनोवैज्ञानिक और भावात्मक पहलुओं को सुन्दर और विस्तृत रूप से प्रस्तुत किया गया है।
नगर के सहारा कार्यालय में आयोजित भव्य समारोह में ‘लाइफ मंत्रा’ का विमोचन करने के उपरांत प्रदीप सारंग ने कहा कि यह पुस्तक लोगों के जीवन शान्ति, सच्चा सुख, प्रसन्नता, आत्मसंतोष और संतुष्टि पाने तथा भौतिक उपलब्धियों, सम्मान और प्यार के मामलों को समझने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगी।
इस मौके पर सहारा परिवार के कार्यकर्ता जेएन वर्मा, राम मनोहर, राजेश मौर्य, रामानंद गुप्ता, प्रमोद पाठक, मो. अतहर, आमिर अली, मनोज स्वतंत्र, रमेश रावत, अनिल त्रिपाठी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। सेक्टर मैनेजर वेद प्रकाश शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया तथा प्रिंसिपल फील्ड मैनेजर सुनील वर्मा ने आभार व्यक्त किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *