Uncategorized

लेईको के ले मैक्स प्रो स्मार्टफोन की बिक्री शुरू

leecoबार्सिलोना: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेईको ने क्वोलकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट वाले अपने पहले स्मार्टफोन -ले मैक्स प्रो- की बिक्री शुरू करने की घोषणा कर दी। एक महीने पहले इस डिवाइस को लास वेगास में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस)-2016 में पहली बार पेश किया गया था।
कंपनी ने यहां मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी)-2016 के प्रथम दिन सोमवार को इसकी बिक्री शुरू करने की घोषणा की। फोन की कीमत करीब 21,000 रुपये है।
कंपनी ने अपने बयान में कहा, “लेईको के सुपरफोन के नए संस्करण के रूप में इस फोन ने वैश्विक उद्योग के लिए तीन मानक -स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट के साथ पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन, अल्ट्रासोनिक सेंस आईडी फिंगरप्रिंट स्कैनर और 802.1 लैड कनेक्टिविटी खरे किए हैं।”
क्वोलकॉम ने गत वर्ष अपना स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट लांच किया था।
फोन की प्रमुख खासियतों में हैं एंड्रॉयड 6.0 मार्शमेलो सिस्टम, 21 एमपी रियर कैमरा सोनी आईएमएक्स230 सेंसर के साथ, एफ/2.0 एपर्चर, फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस (पीडीएएफ) और डुअल आईएसपी सपोर्ट, 4एमपी फ्रंट कैमरा 81.6 डिग्री वाइड एंगल और एफ/2.0 एपर्चर के साथ।
अन्य खासियतों में है 4जीबी रैम और यूएफएस 2.0 फ्लैश स्टोरेज, जो अभी दुनियाभर में सबसे तेज मोबाइल स्टोरेज प्रौद्योगिकी है।
कंपनी ने भारत के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर गुरुवार को लेईको डे घोषित किया है।

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *