Uncategorized

सीओ बन एसएसपी को रुआब में लेने वाला गिरफ्तार

arretedगोरखपुर: एक कोचिंग सेंटर का शिक्षक खाकी से बचने के लिए खाकी का ही सहारा ले लिया और बन गया गुनाहगार। जो अब उसी खाकी की हिरासत में पहुच गया।

हुआ यूँ कि बीते 18 फऱवरी की शाम जटेपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में एक युवक और युवती पकड़े गए।जिन्हें पुलिसकर्मियों ने पकड़कर चौकी पंहुचा दिया।जहा युवती को कुछ देर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया और युवक पुलिस गिरफ्त में ही फंसा रहा।बाद में युवक के कथनानुसार उसे सिपाहियों द्वारा पैसे लेकर छोड़ा गया।

इसके बाद उक्त युवक खुद ही सी ओ बागपत अरविन्द सिंह बनकर एसएसपी व् सी ओ कैंट को फोन कर पुलिसकर्मीयो द्वारा धनउगाही की शिकायत कर कार्रवाई करने को कहा।ये बात संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने जांच के आधार पर दोनों पुलिसकर्मियों को ससपेंड कर दिया।किन्तु सीओ बागपत की बात उन्हें पच नही रही थी तो उन्होंने सम्बंधित जिले से जब सीओ के बावत जानकारी लिया तो इस नाम का कोई अधिकारी न होने की पुष्टि हुई।

इस घटना को देखते हुए एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करने के आदेश दिए। जिसके अनुपालन में आज उसकी गिरफ्तारी हो गयी।कल देर रात जटेपुर चौकी प्रभारी मृत्युंजय सिंह ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान तिवारीपुर, गायत्रीनगर के अरविंद सिंह के रूप में हुई। पता चला कि वह तरंग क्रासिंग के पास कोचिंग सेंटर में पढ़ाता है।

फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है | लेकिन इस युवक ने सलाखों के बाहर खड़े होकर जो बाते बताई उसे भी नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है, इस फर्जी युवक की बात करे तो, ये अपने दोस्त के साथ शाम के वक्त घूम रहा था, उसी वक्त जतेपुर के सिपाही ने इन्हें पकड़ कर इनसे पैसे की डिमांड करने लगे, और कसी घंटो तक परेशान किया, फिर तिवारीपुर थाने पर तैनात सिपाही की मदद से वो वहा से छूटे, क्योकि तिवारीपुर थाने पर तैनात एक सिपाही जो की कम्पूटर आपरेटर है, उसके न रहने पर शौरभ उर्फ़ अरविन्द सिंह उर्फ़ राहुल
कभी कभी वहा पर उसकी जगह पर काम करता था, और उसी के साथ रह कर पुलिस के कुछ काम करने तरीके को सीख चुका था।

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *