Uncategorized

बकरियों को चुराते समय पकड़े गए चोर; लोगों ने जमकर सिखाया सबक

The-car-of-thieves-in-Kushiहाटा/कुशीनगर: हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव अवरवां के बरवा टोले पर मंगलवार की शाम साढ़े तीन बजे के करीब लग्जरी गाड़ी से पहुंचे दो चोरों ने खेतों में चर रहे बकरे को पकड़ने के बाद कार में लाद लिया और भागने लगे तभी वहाँ मौजूद लोगों ने शोर मचायी। जिससे कुछ दुर आगे बढ़ने के बाद चोरों ने अपने को घिरते हुए देखकर बकरे को कार से नीचे उतार दिया और भागने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ लिया।
मंगलवार की शाम साढ़े तीन बजे इंद्रजीत के बकरे नहर की पटरियों के बगल में घास चर रहे थे कि तभी वहाँ पर लग्जरी गाड़ी लेकर पहुंचे दो लोगों ने गांव के बाहर चर रहे बकरे को पकड़ लिया तथा कार में अन्दर लाद कर भागने लगे।
तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने घटना का माजरा समझ लिया और शोर मचाने लगे। अपने को घिरते हुए देखकर भाग रहे चोरों ने बकरे को नीचे उतार दिया और भागने लगे तभी कुछ दुर आगे बढ़ने के दौरान उनकी कार अनियंत्रित होने के बाद गांव परसिया के पास स्थित सड़क के बगल में शीशम के पेड़ से टकरा गई।
लेकिन चोरों ने गाड़ी को पुनः बैक कर भागने लगे तभी ग्राम बढ़या बुजुर्ग के टोला मोजरा के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गढ्ढे में जा गिरी। इतने में पीछे से पहुंचे ग्रामीणों ने चोरों को पकड़ लिया तथा जमकर खातिरदारी करने के बाद मुकामी पुलिस को सूचित किया।
सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने गाड़ी सहित चोरों को पकड़ कर थाने लेकर चली गई जहाँ पूछताछ में चोरों ने अपना नाम बब्लू चौहान पुत्र मिसई निवासी ग्राम बिस्टौलि थाना चिलुआताल जनपद गोरखपुर जबकि दूसरा चोर राज मुहम्मद पुत्र रफिउल्लाह ग्राम पिपरा लालमन के टोला भिष्वाँ थाना हाटा कोतवाली जनपद कुशीनगर का निवासी बताया।
मुकामी पुलिस ने चोरों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *