Uncategorized

सीट बढ़ोत्तरी को लेकर छात्रों ने किया डीएम कार्यालय पर हंगामा

Students-agitating-at-DM-ofगोरखपुर: विश्वविद्यालय में सीटों की बढ़ोतरी को लेकर आज दर्जनों छात्र छात्राओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया और उनकी सीट बढ़ोतरी को लेकर मांग थी।
गोरखपुर विश्वविद्यालय ग्रामीण अंचल का एकमात्र विश्वविद्यालय हैं जहां पर विद्यार्थियों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, और ग्रामीण अंचल को देखते हुए यहां पर सीटों की इतनी ज्यादा कमी है कि छात्र एडमिशन नहीं ले पा रहे है उसको लेकर के कई बार छात्रों ने विश्वविद्यालय के कुलपति से मिलकर इसकी शिकायत की थी, तथा मांग की थी, की यहा पर सीटो में वृद्धि की जाए।
लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही न होने पर आज राष्टीय विद्यार्थी परिषद् के बैनर तले दर्जनों छात्रों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच कर जिलाधिकारी के माध्यम से कुलपति के माध्यम से प्रदेश सरकार से मांग की है कि यहां पर सीटों की संख्या बढ़ाई जाए।
आपको बतादे की इन छात्र छात्राओं की ये मांग थी की, बीए बीएससी में 20 प्रतिशत की वृद्धि हो, ताकि ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे यहा पर शिक्षा पा सके, इसके लिए जिला प्रशासन और विश्वविद्यालय प्रशासन को हमने 48 घंटे का समय दिया है।
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *