देवरिया में कलराज मिश्र बोले, मंदसौर की घटना को उकसाने वाले जल्द होंगे बेनकाब

देवरिया: केन्द्रीय लघु एवं सुक्ष्म उद्धम मंत्री कलराज मिश्र ने कहा है कि मध्यप्रदेश के मंदसौर में घटी घटना को उकसाने वालें जल्द ही बेनक़ाब होंगे और कानून उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा।

श्री मिश्र ने आज देवरिया में इस संवाददाता से बातचीत करते हुये कहा कि मंदसौर में जो घटना घटी है,वह काफी दुखद है। इस सम्बन्ध में वहां के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जांच का भी आदेश दे दिया है।

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जो भी उस काण्ड का जो भी दोषी होगा।जांच के बाद जो भी निष्कर्ष निकल कर आयेगा। निश्चित ही उसके विरूद्ध कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो उसका भी प्रयास किया जायेगा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री इस घटना पर अपनी पैनी नजर बनाये हुये हैं।

एक सवाल पर कि अब इस घटना की लपट मंदसौर के आसपास के जिलों में भी पकड़ती जा रही है? पर कहा कि ऐसी घटनाओं के बाद अक्सर ऐसा होता है। जिस तरह से संक्रामक बीमारी ईलाज के दौरान भी अपना कुछ असर दिखा देती है। इसी तरह आसपास के कुछ जनपदों में कुछ घटनाएं सुनाई पड़ी हैं। जल्द ही ऐसी घटना पर विराम लगाकर इसको उसकाने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels