सीएम योगी से मिले केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी, रोजगार और स्किल डेवलपमेंट पर हुई चर्चा

लखनऊ: केन्द्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने आज यहाँ सूबे के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। नकवी और योगी की यह मुलाकात मुख्य मंत्री के सरकारी आवास 5, कालिदास मार्ग पर हुई। लगभग 15 मिनट चले इस मीटिंग में केंद्रीय मंत्री ने योगी से विभिन्न मुद्दों पर मंत्रणा की। इस दौरान प्रदेश के राज्य मंत्री बलदेव सिंह ओळख भी मौजूद थे।

योगी द्वारा सूबे की सत्ता सँभालने के बाद उनकी नकवी से यह मुलाकात काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही। माना जा रहा है की दोनों नेताओं के बीच अल्पसंख्यक मुद्दों को लेकर चर्चा हुई है।

सीएम से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा की सीएम से उनकी मुलाकात बहुत अच्छी रही। उन्होंने कहा की प्रदेश में कमजोर तबके के लोगों के विकास को लेकर मुख्यमंत्री से बात हुई।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा की प्रदेश के हर जिले में एक सद्भावना मंडल बनाया जायेगा। उन्होंने बताया कि, सीएम योगी से रोजगार और स्किल डेवलपमेंट को लेकर भी चर्चा हुई। नकवी ने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार की प्राथमिकता है कि कहीं भी किसी भी तरह की गड़बड़ी न हो।

इससे पहले शुक्रवार शाम को केन्द्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी राजधानी लखनऊ पंहुचे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल और केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी लखनऊ पहुंचे थे।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels