उत्तर प्रदेश

पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी ने बसपाईयों से पूछा, कहाँ पेश करूँ अपनी बेटी

Swati-singhलखनऊ: भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने मायावती से पूछा है की वो बताये मैं अपनी बेटी कहाँ पेश करूं। एक प्राइवेट टीवी चैनल से बात करते हुए स्वाति सिंह ने कहा की टीवी पर नारे सुनकर उनकी 12 वर्षीया स्कूल में पढ़ने वाली बेटी सदमे में चली गई है। उन्होंने कहा की वो टीवी पर क्लिपिंग्स देखने के बाद लगातार रो रही है।
उन्होंने कहा की वो बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ उनको और उनके परिवार को मानसिक प्रताड़ना देने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी। उन्होंने पूछा की यदि उनको या उनके परिवार को कुछ हो गया तो क्या मायावती जिम्मेदारी लेंगी?
पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर सिंह द्वारा मायावती के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में बृहस्पतिवार को लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर हुए प्रदर्शन में बसपाइयों ने दयाशंकर के पूरे परिवार पर जैम कर हमला बोला और गलत सब्दों का इस्तेमाल किया। बसपाइयों ने पत्नी-बेटी पेश करो जैसे नारे लगाए।
स्वाति सिंह ने कहा की अपनी बड़ी बहिन को रोता देख उनका बीटा भी बार बार पूछ रहा है की दीदी क्यों रो रही है। स्वाति सिंह ने कहा कि मायावती में उपद्रव कराने का आरोप लगाते हुए करारा निशाना साधा है।
उन्होंने कहा की दोनों नेता बताएं कि महिला सम्मान की रक्षा के लिए हमारी बेटी के साथ क्या सलूक करेंगे। हम तैयार हैं।
स्वाति ने कहा कि पति ने जो कहा गलत कहा, मगर उनके कुसूर की सजा किसी बेटी पर अभद्र टिप्पणी कर देना क्या महिला सम्मान की लड़ाई है। एक महिला के सम्मान के लिए एक दूसरी महिला की इज्जत रौंद दी जानी चाहिए क्या। अगर यह महिला सम्मान की लड़ाई है तो लानत है ऐसी लड़ाई पर।
उन्होंने कहा की मायावती खुद एक महिला हैं। पति ने उन पर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया तो कानून उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा। उनकी बेटी को लेकर जो अभद्र टिप्पणियों हजरतगंज चौराहे पर की गईं, उसका जवाब कौन देगा।

fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *