उत्तर प्रदेश

विजयादशमी पर हियुवा (भारत) का ऐलान, राम मंदिर नहीं तो भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे

लखनऊ: विजयदशमी के दिन हिन्दू युवा वाहिनी (भारत) ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि यदि 2019 के पहले राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो देश के सभी हिन्दू संगठन एक होकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

हिन्दू युवा वाहिनी (भारत) के प्रदेश अध्यक्ष अनुभव शुक्ला ने कहा है कि अगर भाजपा ने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर निर्माण नहीं करवाया तो हिन्दू युवा वाहिनी, देश के सभी हिन्दू भाईयों को संगठित कर पूरे देश में भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ेगी।

अनुभव शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास पूरी दुनिया में घूमने का समय है लेकिन अयोध्या आने का नहीं। राम मंदिर सम्पूर्ण हिन्दू समाज के लिए आस्था का विषय तो है ही। वहीं हिन्दू युवा वाहिनी भारत के लिए जीवन-मरण का विषय है। क्योंकि हर हिन्दू रामभक्त है, इसलिए राममंदिर निर्माण को लेकर किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय सत्ता में आने से पहले भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने राममंदिर निर्माण का वादा भारत के सभी हिन्दू भाईयों से किया था लेकिन 5 साल बीतने को है और लोकसभा चुनाव की बेला निकट है, इसके बावजूद राममंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी की ओर से कुछ नहीं किया जा रहा।

श्री शुक्ला ने कहा कि केंद्र सरकार यदि 2019 चुनाव से पहले राममंदिर निर्माण नहीं करवाती तो हिन्दू युवा वाहिनी भारत की ओर से सम्पूर्ण देश के हिन्दू समाज को संगठित कर बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगी। अनुभव शुक्ला ने कहा कि भाजपा अगर राममंदिर निर्माण, जनसंख्या नियंत्रण कानून, धारा 370 पर अपना मत स्पष्ट नहीं करती तो हिन्दू युवा वाहिनी हिन्दू समाज के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में उतरेगी।

बताते चलें कि 2019 चुनाव से पहले राममंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर राजनीति गरमा गई है। विजयादशमी से एक दिन पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत ने केंद्र सरकार से संसद में कानून के जरिये राममंदिर निर्माण का रास्ता साफ करने की बात कही है। वही हिन्दू युवा वाहिनी भारत की ओर से भी राममंदिर निर्माण के मुद्दे पर बीजेपी को चैलेंज किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *