उत्तर प्रदेश

अमेठी: 2 पक्षों में दिनदहाड़े गोलीबारी में एक की मौत, कई घायल; एसओ निलंबित

अमेठी 2 पक्षों में दिनदहाड़े गोलीबारी

लखनऊ: अमेठी जिले के जगदीशपुर में ब्लॉक कार्यालय के पास विजया बैंक के सामने मंगलवार की दोपहर में दो पक्षों के बीच गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। इस मामले में थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार अमेठी में पुरानी रंजिश में आज दिन में दो युवकों पर कई राउंड फायरिंग की गई। जिसमें जगदीशपुर थाना छेत्र के बड़ेगाव निवासी अशफाक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शंकरगंज के पूर्व प्रधान सतई की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बाद सैंकड़ों की संख्या में लोग सीएचसी के बाहर मौजूद है। उसका इलाज चल रहा है। जिले में पुलिस जांच में जुटी है, नाकाबंदी करके हमलावरों की तलाश की जा रही है।

अभी इस घटना का कारण स्पष्ट नही हो सका है। घटना के पीछे दो पक्षों में पुराना विवाद बताया जा रहा है। यहां जगदीशपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े हुई से वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिले ही मौके पर पुलिस बल के साथ जिलाधिकारी शकुंतला गौतम व एसपी केके गहलोत कई थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। तनाव की स्थिति बनी हुई है।

इस घटना के विरोध में जगदीशपुर कस्बे की सभी दुकानें बंद हैं। एसपी के साथ डीएम मोके पर मौजूद हैं। उधर अफसर लगातार आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। वहां स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस के अधिकारी जांच कर रहे है। फिलहाल अभी किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *