उत्तर प्रदेश

एस आइ टी इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली

Image-for-representationलखनऊ: राजधानी के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एसआईटी के इंस्पेक्टर ने खुद को लाइसेंसी रायफल से गोली मार ली। गोली उनकी दाढ़ी को भेदती हुई सिर के पार निकल गई। उन्हें गंभीर हालत में लोहिया ले जाया गया जहां से ट्रामा सेंंटर भेजा गया है।
बताया जा रहा है कि वह कैंसर से पीड़ित थे और करीब चार दिन पहले ही दिल्ली के मेदांता से इलाज कराकर वापस लौटे थे। तब से वह बहुत परेशान थे। पुलिस ने उनके पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमे उन्होंने अपनी मर्जी से खुदकुशी किए जाने की बात लिखी है। फिलहाल पुलिस ने घटना में इस्तेमाल रायफल कब्जे में कर ली है।
गोमतीनगर के विपुलखंड निवासी हेमंत त्यागी एसआईटी में इंस्पेटर थे और गोमतीनगर स्थित कार्यालय में ही तैनात थे। वह पत्नी चंचल त्यागी, बेटे पुनीत त्यागी के साथ रहते थे। जबकि उनकी एक बेटी बाहर पढ़ती है। हेमंत त्यागी शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे खाना खाने के बाद अपने कमरे में गए। जहां उन्होंने अपनी लाइसेंसी रायफल से दाढ़ी के नीचे सटा कर गोली मार ली। गोली उनके सिर को भेदती हुई निकल गई।
घर में गोली चलने की आवाज सुनकर रसोईघर में मौजूद उनकी पत्नी दौड़ी तो देखा कमरे में हेमंत त्यागी खून से लथपथ पड़े हुए थे।
आनन-फानन में चंचल ने नौकर राजेश के साथ उन्हें लोहिया अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। उधर लोहिया में डॉक्टरों ने हेमंत की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि मौके से सुसाइड नोट मिला है जिसमे हेमंत ने अपनी मर्जी से खुदकुशी किए जाने की बात लिखी है। पुलिस का कहना है कि घटना में इस्तेमाल रायफल कब्जे में कर ली गई है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान उनकी पत्नी व नौकर ही मौजूद थे जबकि उनका बेटा स्कूल गया हुआ था।
मृतक की पत्नी ने बताया कि हेमंत को कैंसर था। उन्होंने छह दिनों की छुट्टी ली थी और दिल्ली मेदांता में इलाज कराने भी गए थे। दो दिन पहले ही वह वापस लौटे थे। लेकिन वहां से आने के बाद वह बहुत परेशान थे। पुलिस को भी अंदेशा है कि कैंसर से पीड़ित होने के चलते ही उन्होंने यह कदम उठाया है।

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *