उत्तर प्रदेश

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा, पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कराई मेरे पति की हत्या: बजरंगी की पत्नी

लखनऊ/बागपत: माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत जिला जेल में हत्या हो जाने के बाद उसकी पत्नी सीमा सिंह ने केंद्रीय रेलमंत्री मनोज सिन्हा और पूर्व सांसद धनंजय सिंह समेत कई बड़े नेताओं पर उसके पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। तीन दशक तक पुलिस की नाक में दम करने वाले पूर्वांचल के कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या होने के बाद अब सवाल ये उठ रहा है कि इतने बड़े कुख्यात का हत्यारा आखिर है कौन, और उसने जेल के अंदर कड़ी सिक्योरिटी में मुन्ना बजरंगी की हत्या का प्लान कैसे बनाया।

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के बाद पत्नी सीमा ने इस हत्या के पीछे राजनीतिक लोगों का हाथ बताया है। सीमा ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के साथ ही केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा और पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय पर हत्या कराने का आरोप लगाया है।

सीमा ने आरोप लगाया कि उनके पति मुन्ना बजरंगी के खिलाफ पहले बागपत में झूठा मुकदमा लिखाया गया। इसके बाद बागपत में जबरन पेश कराने की साजिश रची, जेल में शिफ्ट किया और हत्या करा दी। इस बयान के बाद सियासी गलियारों में गहरी पैठ रखने वाले कई लोगों के नाम लिए जाने से भूचाल खड़े हो सकते हैं।

सीमा सिंह ने कहा कि जेल में बंद सुनील राठी को आरोपितों ने सुपारी दी या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है। इससे पहले भी उसके पति पर कई बार हमले हो चुके हैं। हमने तो सरकार से कई बार गुहार लगाई थी, लेकिन किसी ने भी हमारी बात को गंभीरता से नहीं लिया।

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने इंसाफ मांगते हुए कहा कि वे लखनऊ में मुख्यमंत्री के यहां धरना देंगे। मुन्ना बजरंगी के साले हेमंत सिंह ने बताया कि शासन-प्रशासन ने बिना मजिस्ट्रेट की अनुमति के मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल में दाखिल किया। जबकि उसने पुलिस लाइन लेकर आना था। वह बीमार था और न्यायालय में अर्जी भी लगाई थी कि बीमारी के कारण नहीं आ सकता है। वह बीपी, न्यूरो, आर्थो की बीमारी से पीड़ित थे। उन्हें षड्यंत्र के तहत जबरन बागपत लाया गया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *