उत्तर प्रदेश

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, माँ बोली बेटे की हुई है हत्या

आशीष निषाद
आजमगढ़: जनपद के बरदह थाना क्षेत्र के हदिसा दयालपुर गांव में बुधवार की सुबह एक 28 वर्षीय युवक का शव उसके घर में जमीन पर मिला जिसके गले में रस्सी लगी हुई थी। आस-पास के लोग जब सुबह घर में गए तो देखा शव जमीन पर पड़ा हुआ है। जिसकी सूचना पुलिस को दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के हदिसा दयालपुर गांव निवासी विकास जायसवाल 28 पुत्र भुल्लर जायसवाल का शव बुधवार की सुबह घर में चारपाई के नीचे जमीन पर मिला जिसके गले में रस्सी लगी हुई थी। सुबह जब आस-पास के लोग घर में गए तो देखा सामने का दरवाजा खुला हुआ है। और विकास का शव जमीन पर पड़ा हुआ है जिसके गले मे रस्सी का फंदा लगा हुआ हैं।

इसकी सूचना गांव के लोगों ने तत्काल पुलिस को दिया मौके पर पहुंची। पुलिस और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पिछले पांच साल से घर पर ही अपनी माता माया के साथ रह रहा था और क्षेत्र के गोसाईगंज एक निजी विद्यालय में पढ़ाता था। यह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई मनोज, राहुल व पिता भुल्लर मुंबई रहते हैं।

इस समय सभी लोग वहीं पर है एक वर्ष पूर्व इसकी शादी प्रियंका से हुई थी कोई लड़का नहीं है पत्नी भी चार महीने से अपने मायके में है यह अकेला घर पर था माता माया देवी के साथ इसकी माता के अनुसार पुत्र विकास मंगलवार की रात भोजन कर घर में सोने चला गया और मैं बगल के एक घर में गई थी जहां पर रात में रुक गई सुबह मेरे पुत्र की लाश जमीन पर दिखा जिसके गले मे रस्सी लगा हुआ था और हमें शक है। कि मेरे पुत्र की हत्या हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह का कहना है मृतक के चाचा संतोष जायसवाल पुत्र मोती लाल जायसवाल की तहरीर पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *