दबंगों ने दिनदहाड़े महिलाओं को पीटा, जनपद में नहीं सुधर रही है पुलिसिया कार्यप्रणाली

कुशीनगर (मोहन राव): प्रदेश में सरकार बदलने के बाद लोगों में उम्मीद जगी है कि जल्द ही कानून व्यवस्था सुधर जाएगी। फरियादियों को समय से न्याय मिलेगा। लेकिन जनपद के कई थाने मे भ्रष्टाचार उसी रूप में बरकरार है जैसे पूर्व की सरकार में चाहे बालू तस्करी हो कच्ची शराब की अवैध निर्माण या धन लेकर बेगुनाहों को गुनाहगार बना देना वगैरह-वगैरह है।

जी हां हम बात कर रहे हैं कुशीनगर जनपद के थाना कप्तानगंज की जहां धन बल से कुछ भी करवा सकते हैं। कप्तानगंज थाने के कारीतीन गांव में दबंगों द्वारा महिलाओं की खुलेआम पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

पिछले 17 मई को दबंगों द्वारा कारीतीन गांव के नागेंद्र पुत्र श्रीकांत मल्ल की पत्नी, भतीजी एवं भौजाई को सरेआम डंडों से दबंगों ने पीटा। महिलाएं चीखती चिल्लाती रही मदद के लिए कोई सामने नहीं आया। वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। पीड़ित महिलाओं ने आरोप लगाया है कि कप्तानगंज पुलिस पैसे लेकर मामले को मैनेज करने का खेल कर रही है।

दबंगों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं कर रही है इस मामले में रामकोला के पूर्व विधायक मदन गोविंद राव ने पुलिस कप्तान को पत्र लिखकर तत्काल कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि कारीतीन गांव में दबंगों ने महिलाओं को खुले आम दौरा कर पिटाई की । घटना के समय की वायरल वीडियो में दो पुलिसकर्मी भी वहां दिख रहे हैं। अभी तक पीड़ित परिवारों को न्याय नहीं मिल पा रहा है । कप्तानगंज पुलिस की भूमिका संदिग्ध दिख रही है।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels