सीएम बनते ही योगी का बड़ा फैसला, सभी मंत्रियों को 15 दिनों के अंदर देना होगा संपत्ति ब्यौरा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री पद की शपथ लेने के तुरंत बाद ही योगी आदित्यनाथ ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही धमाका किया है। उन्होंने 15 दिनों के अंदर सूबे सभी मंत्रियों को सम्पत्ति का ब्यौरा देने को कहा है।

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की सूबे को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए जो भी कदम उठाने की आवश्यकता होगी उसमें कोई भी कमी नहीं छोड़ेंगे। योगी ने कहा की चुनाव के दौरान जो भी वादे किए उन्हें पूरा करेंगे और सबका साथ, सबका विकास की नीति पर जोर देंगे।

उन्होंने कहा की 15 सालों में यूपी विकास की दौड़ काफी पिछड़ गया है। इस दौरान जो भी सरकारें आयीं उन्होंने सिर्फ भष्टाचार और परिवारवाद को ही बढ़ावा देने का ही काम किया है।

योगी ने कहा की लोककल्याण के प्रति समर्थन है भाजपा का और बिना किसी भेदभाव के लिए सभी के लिए काम करेंगी हमारी सरकार। उन्होंने कहा की भोजन, आवास, पेयजल, शौचालय से जैसी बुनियादी चीजों के साथ यूपी की कानून व्यवस्था पर सरकार का खासा जोर रहेगा।

नवनिर्वाचित मुख्य मंत्री ने कहा की युवाओं के लिए रोजगार के साथ साथ परिवहन की अच्छी सुविधा पर सरकार अपना जोर देगी। भाजपा की सरकार इस दिशा में पूरे प्रयास करेगी।

अन्य बातें
–पिछड़े लोगों के लिए विकास कार्य किए जाएंगे
–कृषि, किसान और मजदूर के विकास पर खासा जोर रहेगा
–महिला सशक्तिकरण पर खासा जोर रहेगा
–समाज के सभी वर्गों के लिए काम करेंगे
–खेती को प्रदेश के विकास का आधार बनाएगा जाएगा
–निवेश को बढ़ाया दिया जाएगा, राज्य का संतुलित विकास किया जाएगा
–राज्य में ही नौजवानों के लिए विकास के अवसर लाए जाएंगे
–सरकारी नौकिरयों में भर्ती करेंगे

 

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels